2023 में हुई दोस्ती...शादी का वादा कर लड़की से कई बार बनाए शारीरिक संबंध, दर्ज हुई FIR

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 04:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने 14 वर्षीय एक किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित तौर पर बार-बार बलात्कार करने को लेकर एक किशोर के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। किशोरी की ओर से पुलिस में दायर शिकायत का हवाला देते हुए अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने नवंबर 2023 में लड़की से दोस्ती की और उससे शादी का वादा कर उसके साथ कई बार बलात्कार किया।

अधिकारी ने बताया कि किशोर ने किशोरी से यह भी कहा था कि जाति या धर्म उसके लिए कोई मायने नहीं रखता है। अधिकारी ने कहा कि बाद में, किशोर ने उसे धमकी दी कि यदि उसने उसके साथ रिश्ते को बरकरार नहीं रखा तो वह उसपर हमला करेगा। किशोरी ने अपनी शिकायत में कहा कि जब आरोपी ने उसे एक उपासना स्थल पर जाने के लिए कहा तो उसने (पीड़िता ने) उससे बात करना बंद कर दिया।

मीरा भयंदर वसई विरार पुलिस आयुक्तालय के तहत आने वाले काशीगांव पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि घटना के सिलसिले में भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम तथा अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत बलात्कार का एक मामला दर्ज किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News