कैबिनेट बैठक से पहले सीएम उद्धव ठाकरे ने की शरद पवार से बात, कांग्रेस हाईकमान से भी किया संपर्क

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 05:10 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट बैठक से पहले एसीपी प्रमुख शरद पवार से बात की है। सीएम ने कांग्रेस हाईकमान से भी चर्चा की है। दरअसल, सियासी संकट के बीच उद्धव ने कैबिनेट बैठक बुलाई है। इस बैठक में उद्धव कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। उधर, सूत्रों ने बताया कि शरद पवार ने उद्धव ठाकरे को इस्तीफा देने से मना कर दिया था। पवार ने उद्धव से कहा था कि बिना लड़े इस्तीफा नहीं देना है।

इससे पहले  शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने गुवाहाटी में डेरा डाले अपनी पार्टी के बागी विधायकों से मुंबई लौटने और उनसे बात करने की अपील की। ठाकरे के एक सहयोगी ने मुख्यमंत्री के बयान का हवाला देते हुए कहा ‘‘अभी बहुत देर नहीं हुई है। मैं आपसे अपील करता हूं कि आप वापस आएं और मेरे साथ बैठें तथा शिवसैनिकों और जनता के बीच बने भ्रम (जो आपके कार्यों से पैदा हुआ) को दूर करें।''

ठाकरे ने कहा, ‘‘अगर आप वापस आते हैं और मुझसे बात करते हैं तो कोई रास्ता निकलेगा। पार्टी अध्यक्ष और परिवार के प्रमुख के रूप में मुझे अब भी आपकी परवाह है।'' ठाकरे का बयान शिवसेना के बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे द्वारा गुवाहाटी में डेरा डाले हुए कुछ विधायकों के नामों का खुलासा करने की पार्टी को चुनौती देने की पृष्ठभूमि में आया है, जो कथित तौर पर पार्टी नेतृत्व के संपर्क में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News