वीडियो वायरल: आईजीपी बसंत रथ की दंबगई, सडक़ के बीचो-बीच व्यक्ति को मारे थप्पड़

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 07:27 PM (IST)

 श्रीनगर: अपने दबंग अन्दाज के लिए जम्मू कश्मीर में खास छवि बनाने वाले ट्रेफिक पुलिस के आईजीपी बसंत रथ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रथ श्रीनगर में सडक़ के बीच एक व्यक्ति को थप्पड़ मार रहे हैं। यह सारा मामला श्रीनगर की प्रेस कलौनी के बाहर है।


इससे पहले भी उनके इस तरह के वर्ताव के बारे में समाचार आते रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रथ किस तरह से एक दाड़ी वाले व्यक्ति को तीन चार थप्पड़ रसीद कर देते हैं। उनके इस वर्ताव की कड़ी निंदा की जा रही है। सोशल मीडिया टवीट्र पर एक यूजर्स ने लिखा है, जब आपके पास एक ऐसा पुलिस अफिसर हो जो शहरियों को गालियां देता हो, आपका कानून से विश्वास उठ जाता है। किसी ने गवर्नर और डीजीपी को टैग कर लिखा है कि क्या पुलिस अफिसर को अधिकार है कि वो जो चाहे करे। पब्लिक पर हाथ उठा सकता है और गालियां दे सकता है।

PunjabKesari

 


सिर्फ यही नहीं बल्कि नैशनल कान्फ्रेंस के प्रवक्ता जुनैद मट्टू ने वीडियो शेयर करने के साथ ही टवीट् किया है, सत्ता का भूख आईपीएस अधिकारी एक गरीब आदमी को इसलिए मार रहा है क्योंकि उसने अपने साथ हो रही बदतमीजी का विरोध किया।

बसंत रथ का जवाब
अपने खिलाफ हो रही आलोचना का जवाब देते हुये फेसबुक पर रथ ने लिखा है कि जो वीडियो दिखाया जा रहा है वो 25 मिन्ट की बातचीत का 40 सैकेंड है। मुझसे राजनीति से संबंधित प्रश्र किये जा रहे थे। मैने जवाब दिया पर कुछ लोग रिकार्डिंग कर रहे थे। मैने उसी का विरोध किया। उन्होंने आगे लिखा है कि यह वीडियो करीब दो महीने पुराना है। मैने ऐसा कुछ नहीं किया कि जो प्यार मैने लोगों से कमाया है वो खत्म हो जाए।PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News