बैंक ने गलती से किए शख्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर, बोला-''PM मोदी ने मुझे पैसे भेजे, नहीं करूंगा वापस''

09/15/2021 9:34:57 AM

नेशनल डेस्क- अकसर देखने में आता है कि बैंक की एक गलती से  गलत खाते में पैसा ट्रांसफर हो जाता है, इसके लिए लोगों को कई बार बैंक के चक्कर काटने पड़ते हैं लेकिन इस बार बैंक की गलती उस पर खुद ही भारी पड़ गई। 

दरअसल, बिहार के एक व्यक्ति ने गलती से खाते में आए पैसे बैंक को वापस करने से साफ इनकार कर दिया है। खास बात यह है कि इस शख्स ने तर्क भी बड़ा अजीब दिया है, शख्स का कहना है कि ये पैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके खाते में भेजे हैं, इसलिए मैं वापिस नहीं करूंगा। 

बैंक ने गलती से किए 5.5 लाख रुपए ट्रांसफर 
बता दें कि बिहार के खगड़िया जिले में एक व्यक्ति के खाते में बैंक ने गलती से 5.5 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए । शख्स ने यह दावा करते हुए पैसे वापस करने से इनकार कर दिया कि यह पैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजा गया है। खगड़िया में ग्रामीण बैंक ने गलती से मानसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव के मूल निवासी रंजीत दास के खाते में पैसे भेजे और बाद में लौटाने के लिए कई नोटिस दिए लेकिन दास ने रकम वापस करने से साफ इनकार दिया। 

मोदी ने हर बैंक खाते में 15 लाख रुपए जमा करने का  किया था वादा
रंजीत दास ने कहा कि जब मुझे इस साल मार्च में पैसा मिला तो मैं बहुत खुश था। मैंने सोचा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर बैंक खाते में 15 लाख रुपए जमा करने का वादा किया था, जिसकी यह पहली किस्त हो सकती है, अब मैंने सारा पैसा खर्च कर दिया है, मेरे बैंक खाते में पैसे नहीं हैं। मानसी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने कहा कि बैंक के मैनेजर की शिकायत पर हमने रंजीत दास को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी शुरू कर दी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News