लॉकडाउन के बीच शख्स को Show Off करना पड़ा महंगा, बाइक की वजह से खा रहा अब जेल की हवा (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2020 - 05:20 PM (IST)

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक फ्लाईओवर पर लॉकडाउन के दौरान 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक चलाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाने का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद व्यक्ति को अपनी जान और दूसरे लोगों की जान को खतरे में डालने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है और 1000 सीसी की बाइक भी जब्त कर ली गई। 


पुलिस ने व्यक्ति की पहचान मुनियप्पा के रूप में की है और उसने इलेक्ट्रॉनिक सिटी फ्लाईओवर के 10 किलोमीटर लंबे भाग में करीब 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से वाहन चलाते हुए दोनो दिशा से आ-जा रही कारों, ऑटोरिक्शा और ट्रकों को पार किया। बेंगलुरु पुलिस के संयुक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने वीडियो टैग करते हुए ट्वीट किया कि सीसीबी ने व्यक्ति का पता लगा लिया है और उसकी यमाहा 1000 सीसी को भी जब्त कर लिया और यातायात पुलिस को सौंप दिया। 

पुलिस ने बताया कि लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि यह घटना शहर में कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए लागू एक सप्ताह के बंद के दौरान की है। हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि खास तौर पर यह घटना किस दिन की है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News