दीपिका, श्रद्धा और सारा को बाबा रामदेव की नसीहत- नशे को छोड़ योग पर दो ध्यान

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 04:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन का मुद्दा इस समय हर किसी की जुबान पर है। ड्रग्स से व्हाट्सप्प में जुड़ी चैट में ​कुछ ऐसे नाम सामने आए हैं, जिसकी शायद ही कोई उम्मीद कर सकता था। इसी बीच योग गुरु बाबा रामदेव ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को कुछ नसीहत दी है। 

PunjabKesari

बाबा रामदेव ने ड्रग्स से बचाव के लिए योग के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड ​सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण को सुबह-सुबह उल्टा लटकाकर शीर्षासन कराओ। रामदेव ने दावा किया कि अगर यह सब योग करने के बाद नशा छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि योग करना बेहद जरूरी है। 

PunjabKesari

योग गुरु ने बॉलीवुड अदाकारों को नशा छोड़ने की नसीहत देते हुए कहा कि आपको लोग अपना रॉल मॉडल मानते हैंं, इसलिए ऐसी कोई हरकत न करें। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने गलत काम किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए, नहीं तो लोग भी इस रास्ते पर चलेंगे। इतना ही नहीं रामदेव ने कहा कि कुंभ में या कहीं भी चिलम या गांजा पीने वाले को भी सजा दो। चिलम पीने वाला साधु नहीं हो सकता. चाहें कोई भी शख्स नशा करें, उसे सजा मिलनी चाहिए। 

PunjabKesari

योग गुरु आगे बोले कि नशे के कारोबार के लिए बड़ी-बड़ी एजेंसी और अधिकारियों को भी सजा मिलनी चाहिए। नशा का सेवन करना, खरीदना, बेचना और उसमें सहयोग करने वाले लोगों को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने योग से लाखों-करोड़ों लोगों को रोग मुक्त और नशा मुक्त किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News