बाबा रामदेव ने ट्विटर पर डाली ऐसी फोटो, हो गए ट्रोल

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2017 - 03:54 PM (IST)

नई दिल्लीः योग गुरु बाबा रामदेव रविवार को दिल्‍ली में टाइम्‍स लिट फेस्‍ट में सम्मलित हुए। कार्यक्रम में उन्होंने धर्म से लेकर कई विषयों पर चर्चा की और उन पर अपनी राय भी रखी। रामदेव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो के साथ लाइने लिखी हैं कि हमें कुछ ऐसा नहीं करना चाहिए जिससे किसी जीव-जन्तु या मनुष्य को कष्ट पहुंचे।
 

मानव जीवन की रक्षा के लिए दुनिया में बहुत सारे आंदोलन हुए। अब लोग समझदार हो गए हैं। कई लोग अब कुत्तों को, कोई गधों को तो कोई घोड़ों को बचाने में जुटा है लेकिन दुर्भाग्‍य की बात है कि कोई गाय को बचाने पर आगे नहीं आता, जब उनसे इस संबंधित बात की जाती है तो लोग कहते हैं कि ये धार्मिक आदमी है।
 

ट्विटर पर शेयर की गई अपनी फोटो को लेकर रामदेव यूजर्स के निशाने पर आ गए। लोगों ने उनकी स्पीच पर इतना ध्यान नहीं दिया जितना उनकी फोटो फोकस हो गई। दरअसल उन्होंने जो फोटो अपलोड की है उसके पीछ स्क्रीन पर कार्यक्रम के प्रायोजक पान मसाला कंपनी का नाम नजर आ रहा था।
 

बस इस पर यूजर्स ने रामदेव की खिंचाई करना शुरू कर दिया। एक यजर ने पूछा, ”बाबा जी, बातें तो बड़ी अच्छी कर लेते हो! ज़रा अपने पीछे देखो आप खुलेआम पान मसाले का प्रचार कर रहे हो…आपको पान मसाले वाला प्रणाम।” किसी ने लिखा, ”बाबा आप ऐसे कार्यक्रम में क्या कर थे हो जहां स्पांसर कोई पान मसाला की कंपनी हो। ऐसे ही कितने कमेंट्स रामदेव की फोटो आए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News