Modi is the boss...जैसे ही ऑस्ट्रेलायाई प्रधानमंत्री ने की PM मोदी की तारीफ, तालियों से गूंज उठा सिडनी

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 03:38 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत हुआ है। ओलंपिक पार्क स्टेडियम में पीएम मोदी को सुनने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जुटी। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीज ने भी जमकर पीएम मोदी की तारीफ की। ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथनी अल्बनीज ने कहा कि पीएम मोदी BOSS हैं। उनका स्वागत करना सौभाग्य की बात है। आखिरी बार मैंने इस मंच पर ब्रूस स्प्रिंगस्टीन (सिंगर) को देखा था और उन्हें भी वह स्वागत नहीं मिला था जो पीएम मोदी को मिला है।

 

एंथनी अल्बनीज ने कहा कि पीएम मोदी का सम्मान करना भी एक बड़ा सम्मान ही है। इस दौरान पूरा भारतवंशी समाज उत्साहित नजर आया और लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। वहीं पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि  'लिटिल इंडिया, ऑस्ट्रेलिया के विकास में भारतीय समुदाय के योगदान का भी एक रिकॉग्निशन है। मुझे खुशी है कि न्यू साउथ वेल्स में प्रवासी भारतीय समुदाय से कई लोग सार्वजनिक जीवन में सक्रिय भागीदारी कर रहे हैं। मैं सभी का अभिनंदन करता हूं।

 

इसी वर्ष मुझे प्रधानमंत्री अल्बनीज का भारत की धरती पर अहमदाबाद में स्वागत करने का अवसर मिला था। आज उन्होंने यहां 'लिटिल इंडिया' के फाउंडेशन स्टोन को अनवील करने में मेरा साथ दिया है। मैं उनका बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूं।' पीएम मोदी ने कहा कि मैं जब 2014 में आया था तो आपसे एक वादा किया था। वादा ये था कि आपको फिर भारत के किसी प्रधानमंत्री का 28 साल तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। तो लीजिए यहां सिडनी में, इस एरिना में, मैं फिर आपके साथ हूं और मैं अकेला नहीं आया हूं। प्रधानमंत्री अल्बनीज भी मेरे साथ आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News