राजस्थान में दर्दनाक हादसा: बच्ची सहित 3 लोगों की मौत,13 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 05:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले के सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक लोडिंग टेम्पो की एक वाहन से भिड़ंत होने से 7 वर्षीय बच्ची सहित 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
सदर थानाधिकारी सोहन लाल ने बुधवार को बताया कि जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गिरिराज धरण मंदिर के पास एक तेज रफ्तार लोडिंग टेम्पो की उसके आगे चल रहे वाहन से टक्कर हो गई जिससे टेम्पो में सवार छोटूराम (35), समंतरा (50) और दिव्या (7) की मौत हो गई जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गए।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि लोडिंग टेम्पो में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद क्षेत्र के निवासी थे और सीकर से खाटू श्याम जी मंदिर में दर्शन करके वापस लौट रहे थे। सोहन लाल ने बताया कि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं, 10 घायलों को दौसा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

ये भी पढ़ें....
हाथरस भगदड़ कांड: अपने बच्चों को खोकर सदमे में हैं कई परिवार, हादसे में 121 लोगों की गई जान 

दिल्ली से उनतीस वर्षीय सत्येंद्र यादव अपनी मां और 2 भाभियों सहित अपने परिवार के साथ विश्वहरि ‘भोले बाब' के सत्संग में पहुंचे थे। कार्यक्रम समाप्त होने से ठीक पहले वह अपनी मां और बड़े बेटे मयंक (चार) के साथ अपने वाहन की तरफ बढ़े तभी फोन पर उनकी पत्नी ने जो कहा, उस पर उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। यादव ने बताया कि, ''जैसे ही हम अपने वाहन के पास पहुंचे, मुझे मेरी पत्नी का फोन आया...उसने कहा, पिलुआ थाने आ जाओ, छोटा खत्म (मौत) हो गया है।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News