पांड्या की नम आंखों वाली तस्वीर शेयर कर आनंद महिंद्रा ने लिखी दिल छूने वाली बात, पढ़कर लोग हुए भावुक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 04:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: टी 20 विश्व कप 2024 में शानदार प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या की अब जमकर तारीफ हो रही है, जबकि विश्वकप से पहले उन्हें बहुत रोस्ट किया जा रहा था। लेकिन टी 20 विश्व कप के फाइनल मैच के अंतिम ओवर में उन्होंने 2 विकेट लेकर वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया। जिससे वह एक बार फिर से हीरो बन गए और उन्होंने अपने सभी हेटर्स का मुंह बंद कर दिया। हार्दिक के शानदार प्रदर्शन के लिए देशवासियों ने उनकी जमकर तारीफ की। वहीं, अब आनंद महिंद्रा ने हार्दिक पांड्या की नम आंखों वाली तस्वीर शेयर कर दिल को छू लेने वाली बात कही। जिसे पढ़कर लोग भावुक हो गए।

PunjabKesari

ये उस खिलाड़ी का चेहरा है, जिसे कुछ वक्त पहले फील्ड पर चिढ़ाया जा रहा था: आनंद महिंद्रा
आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पांड्या की नम आंखों वाली एक तस्वीर शेयर कर कहा कि यह उस खिलाड़ी का चेहरा है, जिसे कुछ वक्त पहले फील्ड पर चिढ़ाया जा रहा था और सोशल मीडिया पर खूब खिल्ली उड़ाई जा रही थी। जीत के बाद उसकी आंखों में खुशी के आंसू थे। क्योंकि जब यह तस्वीर खींची गई तो वह T20 World Cup Final के आखिरी ओवर में कमाल की गेंदबाजी करके और भारत की जीत में अहम भूमिका निभाकर फिर से हीरो बन चुका था। इससे सीख मिलती है कि जिंदगी अगर कभी थप्पड़ मारे और गिरा दे तो आप फिर से खड़े हो सकते हैं और दोबारा हीरो बन सकते हैं!
PunjabKesari
कुछ ठीक नहीं चल रहा था और फिर...: पांड्या
टी20 विश्व कप में जीत हासिल करने के बाद पांड्या ने कहा था कि ‘यह बहुत भावनात्मक है, कुछ ठीक नहीं चल रहा था, लेकिन यह कुछ ऐसा था जो पूरा देश चाहता था। खासकर मेरे लिए, छह महीने बाद, मैंने एक शब्द भी नहीं कहा है, चीजें ठीक नहीं रहीं... मुझे पता था कि एक समय ऐसा आएगा जब मैं चमकूंगा… इस तरह का अवसर इसे और भी खास बना देता है।’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News