97.84 लाख की कीमत पर भारत में लॉन्च हुआ Audi Q7 Bold Edition

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2024 - 01:18 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Audi Q7 Bold Edition भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस गाड़ी की कीमत 97.84 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी गई है। यह गाड़ी 4 कलर ऑप्शन- ग्लेशियर व्हाइट, मिथोस ब्लैक, नवारा ब्लू और समुराई ग्रे में उपलब्ध होगी। इस मॉडल की सिर्फ लिमिटेड यूनिट्स ही बेची जाएंगी। 


पावरट्रेन

PunjabKesari
इस एडिशन में 3.0-लीटर V6 इंजन दिया गया है, जिसे 48V माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ जोड़ा गया है। यह सेटअप 335bhp की पावर और 500Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह आठ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) सिस्टम से लैस है। यह गाड़ी केवल 5.6 सेकेंड में 0 से 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 250kmph है।

 
फीचर्स

PunjabKesari
Audi Q7 Bold Edition में 19 इंच अलॉय व्‍हील्‍स, मेट्रिक्‍स एलईडी हेडलाइट्स, सिग्‍नेचर डीआरएल, एलईडी टेल लैंप, डायनैमिक टर्न इंडीकेटर, ड्राइविंग के लिए सात मोड्स, पैनोरमिक सनरूफ, एंबिएंट लाइट्स, ऑडी वर्चुअल कॉकपिट प्‍लस, ऑडी स्‍मार्टफोन इंटरफेस, एमएमआई नेविगेशन प्‍लस के साथ एमएमआई टच रिस्‍पांस, प्रीमियम थ्री डी साउंड सिस्‍टम के साथ 19 स्‍पीकर, एडेप्टिव विंडशील्‍ड वाइपर्स, क्रिकेट लेदर अपहोल्‍स्‍ट्री, फोर जोन एसी, कम्‍फर्ट की और की-लैस सिस्‍टम, क्रूज कंट्रोल, आठ एयरबैग और लेन डिपार्चर वॉर्निंग सिस्‍टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

PunjabKesari
ऑडी इंडिया के हेड बलबीर सिंह ढिल्‍लो ने कहा- ऑडी क्यू7 ऑडी के क्यू परिवार में एक प्रतीक रही है, जो उल्लेखनीय ड्राइविंग गतिशीलता को अविश्वसनीय बहुमुखी प्रतिभा के साथ जोड़ती है। इस बोल्ड एडिशन के लॉन्च के साथ, हम अपने ग्राहकों को विशिष्ट स्टाइलिंग तत्वों से भरपूर और भी ज्‍यादा बेहतरीन एडिशन पेश कर रहे हैं जो सड़क पर इसकी उपस्थिति को बढ़ाता है। ऑडी क्यू7 स्पेशल एडिशन उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक शक्तिशाली एसयूवी में सफर करना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्‍हें इस एसयूवी में आराम और अत्याधुनिक तकनीक का सही मिश्रण भी मिलेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News