''राहुल गांधी सांस भी लेते हैं तो BJP को होती है तकलीफ''

punjabkesari.in Wednesday, Sep 23, 2015 - 05:27 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश दौरे पर भारतीय जनता पार्टी की टिप्पणी का करारा जवाब देते हुए कांग्रेस ने आज कहा कि भाजपा को उनकी चिंता करने की बजाए देश की चिंता करनी चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता आर पी एन सिंह ने यहां पत्रकारों से कहा कि भाजपा के लोग बार बार कहते है कि राहुल गांधी का कोई भविष्य नहीं है लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष अगर सांस भी लेते हैं तो भाजपा के लोगों को बड़ी तकलीफ़ होने लगती है।   
 
उन्होंने कहा कि गांधी एक सम्मेलन में भाग लेने के लिए अमेरिका गए हैं और इस संदर्भ में पहले ही सूचना दी जा चुकी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब यह बता दिया गया है कि गांधी एक वैश्विक सम्मेलन में हिस्सा लेने गए हैँ तो फिर उनकी यात्रा के बारे में बहुत अधिक खुलासा करने की जरूरत नहीं है। 
 
सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी विदेश में रहने वाले भाजपा के अपने मित्रों को फायदा पहुंचाने की कोशिश में हैं। उनका कहना था कि मोदी के विदेश दौरों से देश को कितना फायदा हो रहा है इसका अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि नेपाल हमारा मित्र देश है लेकिन वह भी हमें अंगुली दिखा रहा है। ''''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News