पीटर मुखर्जी ने कहा, ''कत्ल करने वाली पत्नी से नहीं रखना रिश्ता''

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2015 - 03:34 PM (IST)

मुंबई: शीना मर्डर केस में स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने शुक्रवार को पूछताछ के दौरान पुलिस से कहा कि उनका अब इंद्राणी मुखर्जी से रिश्ता खत्म हो चुका है। पीटर के साथ उनका सीए भी पुलिस स्टेशन आया था। सूत्रों के मुताबिक पीटर ने पुलिस से पूछताछ के दौरान कहा कि जहां तक मेरा सवाल है, मेरा अब इंद्राणी से कोई रिश्ता नहीं रहा।

मैं ऐसी पत्नी से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता जिसने मर्डर की बात कबूल कर ली हो। लगातार तीसरे दिन 12 घंटे तक चली पूछताछ के दौरान पुलिस ने जब पीटर को यह बताया कि इंद्राणी के कुछ सीक्रेट बैंक अकाउंट्स थे तो पीटर हैरान रह गए। पीटर ने कहा कि उन्हें इन अकाउंट्स के बारे में जानकारी नहीं है।

पूछताछ से जुड़े एक पुलिस अफसर ने कहा कि जैसे ही पुलिस ने इंद्राणी के सीक्रेट अकाउंट की बात पीटर को बताई तो उन्होंने कहा कि वह ये सब जानकर हैरान हैं और यह इंद्राणी से मेरे रिश्तों के ताबूत में आखिरी कील की तरह है।

पुलिस के मुताबिक इंद्राणी के सीक्रेट अकाउंट्स दिल्ली, मुंबई के अलावा ब्रिटेन, सिंगापुर, स्पेन और लग्जमबर्ग में भी हैं। दिल्ली और मुंबई के जिन बैंकों में इंद्राणी के सीक्रेट अकाउंट्स मिले हैं, उन्हीं बैंकों में दोनों के ज्वॉइंट अकाउंट भी हैं। एक पुलिस अफसर ने ये भी कहा कि जांच अभी जारी है और हमने पीटर को कोई क्लीन चिट नहीं दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News