..जब गर्लफ्रेंड के सामने हुई बायफ्रेंड की किरकिरी!

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2015 - 05:26 PM (IST)

मुंबई: मुंबई के टिल्लोजी पब में शनिवार रात एक प्रेमी जोड़े को यह कहकर अंदर दाखि‍ल होने से मना कर दिया गया कि इंडियंस आर नॉट अलाउड। इसके बाद पब में हंगामे की नौबत आ गई। उस जोड़े ने पुलिस को फोन करके बुला लिया, लेकिन दिलचस्प बात यह रही कि पब को तत्काल बंद करने के अलावा पुलिस और कुछ नहीं कर पाई। यानिकि न तो मामले में इवेंट का आयोजन करने वाले की गिरफ्तारी हुई और न ही उन शब्दों का इस्तेमाल करने वाले पर कोई कार्रवाई।

हालांकि, इसके चलते बायफ्रेंड की अपनी गर्लफ्रेंड के सामने किरकिरी जरूर हो गई। बाद में प्रेमी जोड़े ने इस घटना की शिकायत सांताक्रुज पुलिस थाने में की, जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर फिलहाल जांच में जुटी बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात सोनू मलिक अपनी गर्लफ्रेंड जेनी चौहान के साथ टिल्लोजी पब में अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे, लेकिन उनको यह कहकर अंदर जाने से मना कर दिया गया कि पब में भारतीय की एंट्री पर पाबंदी है। पुलिस ने जेनी और सोनू की शिकायत पर टिल्लोजी पब पर प्रोटेक्शन ऑफ सिविल राइट एक्ट 1955 कानून के सेक्शन 4 की आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर पब के मैनेजर और इवेंट ऑर्गनाइजर के खिलाफ केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News