BJP की खोलने पोल, Twitter पर छाया ‘यूथ कांग्रेस का हल्ला बोल’!

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2015 - 11:49 AM (IST)

नई दिल्ली: व्यापम घोटाले को लेकर युवा कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर भी ‘यूथ कांग्रेस हल्ला बोल’ ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर लोग यूथ कांग्रेस का समर्थन करते हुए कह रहे है कि व्यापम अंग्रेजो की याद दिलाता है। जिस राज्य में डाक्टर व्यापम के जरिए रिश्वत देकर बनें हों, उस प्रदेश का बीमार होना स्वाभाविक है, हम इसके खिलाफ न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। 

कांग्रेस के समर्थन कर रहे लोगों का मानना है कि शिवराज खुद आरोपी है ऐसे में मुख्यमंत्री बने रहना ठीक नही है। युवा कांग्रेस के प्रयासों के कारण ही आज व्यापम की सीबीआई जांच संभव हुई है। शिवराज के मुख्यमंत्री पद पर बने रहते हुए व्यापम मामले की स्वतंत्र जांच नामुमकिन है, शिवराज का इस्तीफा जरूरी है। वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि आज युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में मुख्यमंत्री निवास का घेराओ कर शिवराज सिंह चौहान के इस्तीफा मांग की जाएगी। 

बता दें कि बीजेपी के घोटालों के चलते कांग्रेस को एक अहम मुद्दा मिल गया है, जिसे लेकर अब कांग्रेस और यूथ कांग्रेस बीजेपी पर जमकर हमला बोल रही है। जहां दिल्ली में सोनिया और राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है, वहीं यूथ कांग्रेस भी इन प्रदर्शनों में कही पीठे नहीं है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News