अब शिवराज सिंह चौहान फंसे नए विवाद में, ''घूस वाला ऑडियो'' हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2015 - 08:20 AM (IST)

भोपाल: भाजपा पर नए-नए संकट मंडराने शुरू हो गए हैं। सुषमा स्वराज, वंसुधरा राजे और पंकजा मुंडे के बाद अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नए विवादों में घिर गए हैं। दरअसल चौहान और एक भाजपा नेता के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो टेप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इससे यह उजागर हुआ है कि बातचीत के दौरान शिवराज भाजपा नेता राजेंद्र चौधरी को मंदसौर के गरोठ विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवार का साथ देने के एवज में चुनाव के बाद उन्हें सम्मानित करने (कोई पद देने) का भरोसा दिला रहे हैं।

वहीं, भाजपा ने इस ऑडियो में चौहान की आवाज न होने और चुनाव को भटकाने की कांग्रेस की कोशिश करार दिया है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान भाजपा नेता को प्रलोभन दे रहे हैं, दूसरा पोरवाल समाज का वोट मांग रहे हैं। दोनों में आचार संहिता का उल्लंघन है, निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी चुनाव आयोग से शिकायत करेगी।

मंदसौर के गरोठ विधानसभा में उपचुनाव हो रहा है, यहां भाजपा की ओर से नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी भी टिकट के दावेदार थे, मगर पार्टी ने चंदर सिंह सिसोदिया को उम्मीदवार बनाया। मतदान 27 जून को होना है और भाजपा को भीतरघात का खतरा है, इसी बीच मुख्यमंत्री और चौधरी के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो सामने आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News