GAY बेटे की शादी के लिए के लिए मां ने दिया ऐड, मिला दूल्हा! (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 16, 2015 - 09:30 AM (IST)

मुंबई: पद्मा अय्यर ने अपने 36 वर्षीय गे बेटे हरीश अय्यर की शादी के लिए अखबारों में ऐड दिया था। उनकी तलाश अब खत्म होने को है और जल्द ही उन्हें अपने बेटे के लिए ‘दूल्हा’ मिलने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, अखबार में शादी के विज्ञापन के बाद हरीश के लिए कई प्रस्ताव आए, जिसमें से वे एक अय्यर लड़के को दूल्हा बनाने पर विचार कर रहे है। हरीश अय्यर मुंबई के एलजीबीटी (लेस्बियन, गे, बाईसेक्सुअल और ट्रांसजेंडर) कम्युनिटी से जुड़े जाने-पहचाने नाम हैं।

दरअसल, मई महीने में 58 साल की पद्मा अय्यर ने मुंबई के एक अखबार में ऐड दिया कि वह अपने गे बेटे की शादी के लिए दूल्हे की तलाश कर रही हैं। पद्मा ने विज्ञापन लिखा, ''Seeking, 25-40, well-placed, animal-loving, vegetarian groom for my son (36, 5''11), who works with an NGO...caste no bar but Iyer preferred''

पिछले हफ्ते इस अय्यर लड़के से मिलने के बाद हरीश की मां का कहना है कि उन्होंने अय्यर को काफी विश्वासी पाया, वह बहुत धीमे बोलता है और सौम्य है। मुझे उम्मीद है कि वह हरीश का ख्याल रखेगा। जबकि हरीश ने कहा, घर में मुलाकात के बाद मेरी मां ने मुझे सलाह दी है कि मैं अपना फैसला लेने के लिए वक्त लूं। ताकि हम लोग एक दूसरे को बेहतर तरीके से जान सकें। खासकर मेरी मां इस बात को लेकर ज्यादा जोर दे रही है कि वह मेरे लिए ‘सेक्सुअली कम्पेटिबल’ होगा या नहीं।

बता दों कि सेक्शन 377 के तहत अननैचुरल सेक्स देश में गैरकानूनी है, लेकिन कानून में सेम सेक्स मैरिज को लेकर कुछ नहीं कहा गया है और सेम सेक्स मैरिज को कोई कानूनी मान्यता भी नहीं मिली है। ऐसे में ऐसी शादी में कानूनी तौर पर दोषी और सजा पाने की संभावना हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News