Pics: कमरे के अंदर का नजारा देख कर पति के उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2015 - 01:07 PM (IST)

पूर्वी दिल्ली: पूर्वी जिला के थाना शकरपुर इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मां अपने दो बच्चों को जहर देकर खुद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर शव गृह में रखवा दिए हैं। 

महिला ने कमरे की दीवारों पर सुसाइड नोट लिखा है जिसमें उसने अपनी पति द्वारा बेवफाई की बात कही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वीरवार रात करीब 11:30 बजे राहुल ठाकुर ने फोन कर पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी ने उसके दो बच्चों को मार कर सुसाइड कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में तीन शव मिले। मृतकों की पहचान नीतू सिंह (35) तनिष्क (5) रेयान (2) के रूप में हुई। खुदकुशी से पहले नीतू ने अपने कमरे की दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा था कि तुमने मुझे धोखा दिया है, मैं तुमको बहुत प्यार करती थी तुम्हारी बेफवाई की वजह से मैं इस दुनिया को छोड़कर जा रही हूं।  

नीतू के परिवार का आरोप, राहुल के थे अपनी भाभी से अवैध संबंध

नीतू के भाई व परिजन पूरे घटनाक्रम में हत्या मान रहे हैं। उनका कहना है कि नीतू के पति राहुल ठाकुर (38) का अपनी भाभी से अवैध संबंध था। इसे लेकर नीतू और राहुल के बीच में तनाव रहता था। इस आरोप को राहुल के परिवार ने खारिज कर दिया है। बहरहाल पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर मामले की तफ्तीश में जुटी है। मामले की जांच एसडीएम को भी सौंपी गई है।

जानकारी के मुताबिक, जनता फ्लैट टैगोर गार्डन की रहने वाली नीतू सिंह की शादी करीब साढ़े छह साल पहले एस-9ए गली नंबर एक, सुंदर ब्लॉक, शकरपुर राहुल ठाकुर के साथ हुई थी। राहुल पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और गुडग़ांव की एक कंपनी में काम करता है। दोनों के दो बच्चे थे। राहुल के परिवार में मां माया देवी, बड़ा भाई राजेश ठाकुर, भाभी शैलजा और उनके बच्चे हैं। राजेश ठाकुर अपने परिवार और मां के साथ पहली मंजिल पर रहता है वहीं राहुल अपने परिवार के साथ मकान की दूसरी मंजिल पर शिफ्ट हो गया था। 
 
वीरवार को राहुल दफ्तर से रात करीब नौ बजे घर लौटा तो रोजाना की तरह पहली मंजिल पर ही रुक गया लेकिन उसे बच्चों की कोई आहट सुनाई नहीं दी। इस पर वह दूसरी मंजिल पर गया तो बेडरूम अंदर से बंद था। खिड़की से झांक कर देखा तो नीतू रस्सी के सहारे पंखे से लटकी हुई थी। राहुल के चीखने पर परिवार के अन्य लोग भी ऊपर पहुंच गए। तेज धक्के से दरवाजा खुल गया तो देखा कि दोनों बच्चे फर्श पर लेटे हुए थे और उनके मुंह से झाग निकल रहा था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शव कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
 
उनका कहना है कि अभी जांच चल रही है। पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच एसडीएम को सौंप दी गई है। एसडीएम प्रीत विहार भी दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए हैं। 
 

नीतू को घर खर्च भी नहीं देता था राहुल

पड़ोसियों का कहना है की नीतू व उसके पति राहुल का अक्सर झगड़ा हाता था। पड़ोसियों का कहना है की नीतू को राहुल के उसकी भाभी के साथ संबंध होने का शक था। नीतू ने उसका विरोध किया, तो राहुल ने उसे घर खर्चा देना बंद कर दिया। अपने दोनों बच्चे तनिष्क साल व रियान साल की परवरिश के लिए नीतू ने खुद जॉब करना शुरू कर दिया। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News