इस खौफनाक वारदात का सच जान कांप उठेगी आपकी रूह

punjabkesari.in Monday, May 25, 2015 - 05:25 AM (IST)

गुडग़ांव/मानेसर(रीतेश/राजेश): गुडग़ांव के मानेसर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। ऐसी घटना जिसने मानवता को तार-तार कर दिया है।  बेटी पर जब एक व्यक्ति ने बुरी नजर डाली तो मां से नहीं रहा गया और यही उसके लिए मौत का कारण बन गया। मां की हत्या करने के बाद वह व्यक्ति उसकी दस साल की बेटी को करीब 5 दिन तक हवस का शिकार बनाया फिर उसकी भी हत्या कर शव को जमीन में दफन कर दिया। एसएचओ जगदीश प्रसाद ने बताया कि बच्ची के शव को जमीन खोद कर बरामद किया जाएगा। इस दर्दनाक वाकये का सच उस वक्त सामने आया जब पुलिस ने दो हत्याओं को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की।

आपको बता दें कि 10 मई को मानेसर आइएमटी सैक्टर-7 के एक खाली प्लॉट में एक महिला का शव मिला था। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सुरक्षित कब्जे में ले लिया और सीआरपीसी 174 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए कई लोगों से इस बाबत जानकारी जुटाई। तफ्तीश के दौरान जो कुछ सामने आया उस पर पुलिस का शक चरखी दादरी के रहने वाले आसाराम पुत्र विद्यानंद की ओर घूम गया। पुलिस ने जब आसाराम को गिरफ्तार कर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो जो कुछ सामने आया वह काफी चौंकाने वाला और दर्दनाक था। सच जानने के बाद खुद पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई।

मूलरूप से यूपी के मैनपुरी जिला निवासी 30 वर्षीय कुसुम अपनी 10 वर्षीय बेटी सविता (दोनों काल्पनिक नाम) के साथ मानेसर में रहती थी। वह मानेसर के सैक्टर-7 में चाय की दुकान से अपना और अपनी बेटी की जीविका चला रही थी। पुलिस के अनुसार पास ही रहने वाले आसाराम की नीयत कुसुम की बेटी पर खराब हो गई और वह उससे छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। जब इसकी भनक कुसुम को लगी तो उसने आसाराम को ऐसा करने से मना किया।

इसी बात को लेकर 10 मई को आसाराम ने कुसुम की हत्या कर उसके शव को सैक्टर-7 में खाली पड़े एक प्लॉट में फेंक दिया। एसएचओ ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया है कि उसने 5 दिनों तक 10 साल की मासूम सविता को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके बाद राज खुलने के डर से उसकी हत्या कर शव को जमीन में दफन कर दिया। एसएचओ ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर मासूम का शव जमीन से बरामद किया जाएगा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News