मासूम ने मांगी रोटी, बदले में बेरहम बाप ने दी दर्दनाक मौत!

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2015 - 05:29 PM (IST)

मथुरा: यहां एक महिला के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रहे कथित पति ने उसके छह वर्षीय पुत्र को पड़ोसी के यहां से रोटी मांगकर खाने पर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस मृत बच्चे के बहनोई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश कर रही है जो फरार है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।   

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. राकेश सिंह ने बताया कि मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ की रहने वाली मीनाक्षी की शादी झांसी के बरामता निवासी सुरेंद्र सिंह के साथ हुई थी। उसकी दो पुत्रियां तथा दो पुत्र हैं। सुरेंद्र की दो वर्ष पूर्व मौत हो गई। उसके बाद मीनाक्षी राजेंद्र नामक ट्रक चालक के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगी। दोनों आठ माह से मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र की गिरराज वाटिका कालोनी में बतौर पति-पत्नी रह रहे थे। 

एक बेटी की शादी मीनाक्षी ने फरह क्षेत्र के सेरसा गांव निवासी कुशलपाल सिंह उर्फ पिण्टू से कर दी थी जबकि दूसरी बेटी की डेढ़ माह पूर्व बीमारी से मौत हो गई। वह एक दिन पहले अपने दोनों पुत्रों जितेंद्र (12) और धर्मेंद्र (6) को राजेंद्र के पास छोड़कर किसी काम से अपने गांव टीकमगढ़ गई थी। रविवार को जब उसके पुत्रों को खाना न मिला तो छोटे बेटे धर्मेंद्र ने पड़ोसी के यहां जाकर उसके बच्चों के साथ खा लिया।

इसकी जानकारी मिलने पर राजेंद्र उस पर बहुत कुपित हुआ और उसे बुरी तरह मारपीट कर सुला दिया। लेकिन जब सोमवार को सुबह बच्चा मृत पड़ा मिला तो राजेंद्र वहां से भाग गया। मीनाक्षी के दामाद कुशलपाल की तहरीर पर पुलिस ने देर रात राजेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। फिलहाल आरोपी फरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News