मोदी की ''धर्मबहन'' की अश्लील फोटो वॉट्सऐप पर सर्कुलेट!

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2015 - 05:35 PM (IST)

समस्तीपुर: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की एक मॉफ्र्ड अश्लील फोटो वॉट्सऐप पर सर्कुलेट हो गई है। वहीं इस आरोप में लोकजनशक्ति पार्टी के नेता उमाशंकर मिश्रा को मुख्य आरोपी बनाया है। पुलिस इस मामले में लोजपा के कई नेताओं से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, समस्तीपुर में बीते कुछ वक्त से ''दोस्ती'' नाम के वॉट्सऐप ग्रुप पर स्मृति की एक मॉफ्र्ड अश्लील फोटो सर्कुलेट की जा रही थी। इस ग्रुप के मॉडरेटर लोजपा नेता रवींद्र कुमार सिंह हैं। वहीं, उमाशंकर मिश्रा पर आरोप है कि उनके मोबाइल से यह फोटो कई बीजेपी नेताओं को भेजी गई। बीजेपी ने पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराते वक्त सबूत के तौर पर मिश्रा के मोबाइल से भेजी गई फोटो भी उपलब्ध कराई है। पुलिस की साइबर क्राइम सेल इस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, लोजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाले बीजेपी नेता राजीव रंजन ने कहा कि बीते कुछ वक्त से यह फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट करके केंद्रीय मंत्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही थी। इस फोटो पर अभद्र कमेंट्स किए जा रहे थे। राजीव ने मांग की कि लोजपा हाईकमान इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पार्टी से निष्कासित करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News