विवादों में फंसे आजम खां, बिना लाइसेंस चला रहे थे बस

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2015 - 05:40 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आजम खां अब रामपुर में एक सार्वजनिक बस को चलाने के मामले को लेकर विवाद में घिर गये हैं। भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई ने खां के खिलाफ व्यवसायिक ड्राइविंग लाइसेंस के बिना बस चलाने के आरोप में आपराधिक मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्यवाई किए जाने की मांग की है।  

पार्टी ने खां के गलत कार्यों के प्रति आंख मूंदे रखने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की भी आलोचना करते हुए प्रदेश में सत्तारुढ समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव से इस मसले पर गौर करने की मांग की है। भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने आज यहां कहा कि खां लगातार विवाद खडा करते रहते हैं और हर बार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उनकी बेजा हरकतों को नजरअंदाज कर देते हैं।  

गौरतलब है कि खां ने अपने गृह जिले रामपुर में हाल ही में एक स्कूली बच्चों और अफसरों को यात्री के तौर पर बिठाकर एक रोडवेज बस चलाकर एक नई बस सेवा का शुभारंभ किया था। रामपुर के अधिकारियों ने दावा किया कि खां ने मौलाना अली जौहर विश्वविद्यालय के मार्ग पर केवल एक किमी तक बस चलाई थी। यह अफसर यह नहीं बता सके कि खां के पास वैध कमर्शियल ड्राइविंग लाइसेंस है अथवा नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News