Kolkata: युवक ने चलती बस में महिला के साथ की छेड़छाड़, यात्रियों ने पकड़कर जमकर पीटा और फिर....

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 05:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता के कस्बा क्षेत्र में मंगलवार सुबह चलती बस के अंदर एक महिला से एक सहयात्री ने कथित रूप से छेड़खानी की। पुलिस ने बताया कि सुबह साढ़े नौ बजे बस में यह महिला चिल्लाने लगी, जिसके बाद यात्रियों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।
PunjabKesari
'आरोपी ने बस से उतरकर भागने की कोशिश की....'
पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र करीब 25 साल है। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बस से उतरकर भागने की कोशिश की लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और वे उसे कस्बा थाने ले गए।
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘ महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और बाद में उसे (आरोपी को) गिरफ्तार कर लिया गया।'' अधिकारी ने बताया कि महिला कस्बा से फूल बागान काम करने जा रही थी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें....
पति-पत्नी के झगड़े को सुलझान डॉक्टर को पड़ा भारी, गुस्साई महिला ने कर दी पिटाई, VIDEO वायरल

 कर्नाटक के चिकमंगलूर में मंगलवार को एक महिला ने डॉक्टर की पिटाई कर दी। यह घटना दोपहर साढ़े बारह बजे के आसपास हुई। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बीजेपी नेता सीटी रवि ने इस वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर करते हुए महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के अनुसार, एक महिला और एक पुरुष के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराने का निर्णय लिया। इसके लिए वे डिस्ट्रिक्ट अस्पताल में मेडिकल जांच करवाने पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News