विवादों में फंसा मशहूर कोरियोग्राफर, 21 वर्षीय लड़की ने लगाया यौन शोषण का आरोप, दर्ज हुई FIR

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 04:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 21 वर्षीय एक महिला ने तेलुगु कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। पुलिस ने बताया कि रायदुर्ग पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर एक ‘जीरो एफआईआर' (एक ऐसी प्राथमिकी, जिसे संज्ञेय अपराधों के मामले में किसी भी पुलिस थाने में दर्ज किया जा सकता है) दर्ज की और रविवार रात मामले को नरसिंगी पुलिस थाने में स्थानांतरित कर दिया, क्योंकि महिला वहां रहती है। जानी मास्टर ने कई लोकप्रिय फिल्मों के लिए काम किया है।

महिला ने बताया कि उसने जानी के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया और पिछले कुछ महीनों में जानी ने उसका यौन शोषण किया। पीड़िता के अनुसार, जानी ने चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद में शूटिंग के दौरान उसका शोषण किया, और हैदराबाद के नरसिंगी में अपने घर पर भी कई बार ऐसा किया। पुलिस ने जानी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार), धारा 506 (आपराधिक धमकी), और धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मामले की पुष्टि की और कहा कि इसकी गहन जांच की जा रही है। चूंकि पीड़िता नरसिंगी की रहने वाली है, इसलिए मामले की आगे की जांच वहां की पुलिस द्वारा की जाएगी। महिला सुरक्षा शाखा (WSW) की महानिदेशक शिखा गोयल ने पहले इस मामले को सुना और पीड़िता को पुलिस में मामला दर्ज कराने की सलाह दी। उन्होंने यौन उत्पीड़न रोकथाम (PoSH) अधिनियम के तहत आंतरिक जांच करने की भी सलाह दी और आपराधिक आरोपों के चलते पुलिस में मामला दर्ज कराने के लिए कहा।

जानी मास्टर ने सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" में भी कोरियोग्राफी की थी और हाल ही में "स्त्री 2" के 'आई नहीं' गाने के लिए लोकप्रिय डांस मूव्स को कोरियोग्राफ किया। उन्होंने कई प्रमुख हस्तियों के साथ भी काम किया है, लेकिन अभी तक आरोपों पर उनकी कोई टिप्पणी नहीं आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News