लड़की का अश्लील वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर डाला

punjabkesari.in Thursday, Jan 29, 2015 - 07:29 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र के सांताक्रूज में पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाने और उसे सार्वजनिक करने वाले एक किशोर को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह में भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार 17 वर्षीय एक किशोर को सांताक्रूज के वकोला पुलिस ने गिरफ्तार कर 31 जनवरी तक के लिए बाल सुधार गृह में भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर शिवडी की अदालत में पेश किया लेकिन नाबालिग होने के कारण आरोपी को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया।

पुलिस ने आरोपी के उस मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है जिससे उसने नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाया था लेकिन मोबाइल फोन में पुलिस को अश्लील वीडियो फिल्म नहीं मिला। पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो को हटा दिया। पुलिस ने संवाददाताओं को बताया कि वह आरोपी से पूछताछ नहीं कर सकते क्योंकि वह अभी नाबालिग है इसलिए उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया गया।

गौरतलब है कि पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत की थी कि आरोपी ने उनकी नाबालिग लड़की का स्नान घर में अपने मोबाइल फोन को रख कर स्नान करते समय वीडियो बनाया था जिसे बाद में सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर डाल दिया।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News