फिर विवादों में घिरी अर्शी खान, मंदिर के पुजारी ने लगाया आरोप

punjabkesari.in Thursday, Mar 08, 2018 - 05:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'बिग बॉस 11'की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान एक बार फिर विवादों में घिर गई है। अपने बोल्ड कपड़ों और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अर्शी खान पर एक पुजारी के 40 हजार रुपए न चुकाने का आरोप लगा है। पुजारी ने समता नगर पुलिस स्टेशन में अर्शी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई। वहीं अर्शी ने उल्टा पंडित पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया। 
PunjabKesari
खबरों के अनुसार कांदिवली के साईं धाम मंदिर के पुजारी रमेश जोशी ने आरोप लगाया कि अर्शी ने दो साल पहले उससे 40 हजार रुपए लिए थे जो अभी तक नहीं चुकाए। पुजारी ने बताया कि अर्शी और पब्लिसिस्ट फेल्न की उससे मुलाकात साल 2015 सितंबर में हुई थी। वे मंदिर में लगातार दर्शन के लिए आते थे। 5 दिसंबर 2015 को अर्शी ने कहा कि मंदिर में उनका बैग और मोबाइल फोन चोरी हो गया। उसने बताया कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रही हैै और अपने इलाज के लिए पैसे चाहिए जिसके बाद पुजारी ने उसे 40 हजार रूपए दे दिए। पैसे मिलने के कुछ समय बाद अर्शी ने मंदिर आना छोड़ दिया और फोन उठाना भी बंद कर दिया। 
PunjabKesari
पंडित ने कहा कि अर्शी ने ये कहकर पैसे लिए थे कि प्रोड्यूसर से रकम मिलने के बाद वो उन्हें लौटा देगी लेकिन उसने अबतक पैसे नहीं लौटाए। उन्होंने बुरे वक्त में अर्शी की मदद की लेकिन उसने भरोसा तोड़ा दिया। वहीं इन आरोपों के बाद अर्शी ने पंडित के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवा दिया। अर्शी खान के मैनेजर फेल्न का कहना है उन्होंने कोई पैसे पंडित से उधार नहीं लिए है वह सिर्फ उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। फिलहाल पुलिस ने अर्शी के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News