मर्डर केस में वांटेड गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 10:22 AM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील) : पटियाला के अनाज मंडी थाना क्षेत्र में शमशेर सिंह की हत्या मामले में वॉन्टेड फरार आरोपी को सैक्टर-3 थाना पुलिस ने वीरवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को पहचान प्रमोद कुमार के रूप में हुईं।आरोपी प्रमोद ने 21 मई को पटियाला में हत्या की थी। 

सैक्टर-3 थाना पुलिस ने आरोपी प्रमोद को काबू करने के बाद पटियाला पुलिस को सूचना दे दी है। वहीं, पुलिस सैक्टर-9 के शराब ठेके पर गोली चलाने के मामले में भी आरोपी प्रमोद से पूछताछ कर रही है। जांच में सामने आया कि कंवर रणदीप सिंह खरोद के पंजाब में कई ठेके हैं और प्रमोद कुमार उससे संपर्क में था।

दो गुटों की रंजिश में हुई थी हत्या :
सैक्टर-3 थाना प्रभारी को रूचन मिली थी कि पंजाब में हत्या कर एक आरोपी चंडीगढ़ में आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबदीकर आरोपी प्रमोद कुमार को दबोच लिया। प्रमोद ने बताया कि उस पर पटियाला अनाज मंडी के पुलिस स्टेशन में शमशेर सिंह की हत्या का मामला दर्ज है। शमशेर की हत्या दो गुटों में चल रखनी रंजिश के चलते हुई है।

शमशेर की हत्या के बाद प्रमोद का ग्रुप मानसा और लुधियाना में एक्टिव होने के बाद शराब कारोबारी कंवर रणदीप सिंह खरोद के कहने पर चंडीगढ़ आ रहा था। पूछताछ मे प्रमोद ने बतया कि उसके साथ कंवर रणदीप सिंह खरोद, जतिंदर, शेरगिल, साजन और आबू कई आपराधिक मामलों में शामिल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News