कोहली के शतक पर सामने आया अनुष्का का रिएक्शन, अथिया शेट्टी भी हुई गदगद

punjabkesari.in Monday, Sep 11, 2023 - 10:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के सुपर चार मुकाबले में सोमवार को यहां दो विकेट पर 356 रन बनाए। भारत की तरफ से विराट कोहली ने नाबाद 122 जबकि लोकेश राहुल ने नाबाद 111 रन की पारी खेली। इन दोनों ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा और टीम को मजबूती दी। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और के एल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने उनका उत्साह बढ़ाया है और उनके इस प्रदर्शन की सराहना की है।

PunjabKesari

विराट कोहली और केएल राहुल ने आज यानि सोमवार 11 सितंबर को एशिया कप के इतिहास में सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड बनाया। दोनों ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मैच में 233 रनों की साझेदारी की। उन्होंने 2012 में मोहम्मद हफीज और नासिर जमशेद द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ दिया। हफीज और जमशेद ने मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में भारत के खिलाफ शुरुआती विकेट के लिए 224 रनों की साझेदारी की

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की सराहना की

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली की धर्म पत्नी अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की आज की शानदार बैटिंग की  सराहना की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर उस पल का स्क्रीनशॉट साझा किया जब कोल्ही ने शतक लगाया था।

PunjabKesari

राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने लिखा नोट

इस मैच में के एल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी के साथ टीम में वापसी की है। इस बल्लेबाज ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक लगाया। उनकी पत्नी, अभिनेता अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने पति और उनके प्रदर्शन के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट साझा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News