अनुराग ठाकुर का केजरीवाल पर निशाना, कहा- सलाखों के पीछे होने के बावजूद इस्तीफा नहीं दे रहा

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 08:06 AM (IST)

नेशनल डेस्क : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देने के लिए बुधवार को अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में बने रहने की उनकी महत्वाकांक्षा इतनी प्रबल है कि उन्होंने सलाखों के पीछे होने के बावजूद इस्तीफा नहीं दिया है। केजरीवाल को भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि देश का कानून सभी के लिए बराबर है और नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा किसी भी भ्रष्ट व्यक्ति को बख्शा नहीं जायेगा।

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया है। उधमपुर में केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के लिए प्रचार करने के दौरान ठाकुर ने 31 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' ‘‘महा रैली'' को खारिज करते हुए कहा, ‘‘चोर चोर मौसेरे भाई''।

ठाकुर ने कहा कि जेल में रहने के बावजूद, केजरीवाल की मुख्यमंत्री पद की महत्वाकांक्षा कायम है और उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने इस बात को लेकर भी आश्चर्य जताया कि क्या कांग्रेस ने अपना विवेक खो दिया है क्योंकि वह केजरीवाल का समर्थन कर रही है, जिन्होंने कभी सोनिया गांधी की गिरफ्तारी की मांग की थी। भाजपा के वरिष्ठ नेता ठाकुर ने कहा, ‘‘देश का कानून सभी के लिए बराबर है। उनकी पार्टी (आप), पार्षद से लेकर सांसद, विधायक, मंत्री से लेकर उपमुख्यमंत्री तक सभी लोग जेल में हैं और अब कट्टर भ्रष्ट अरविंद केजरीवाल भी जेल में हैं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News