दिल्ली पुलिस का एक और कारनामा, आरोपी को कराई नग्न परेड

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 06:37 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देश की राजधानी दिल्ली में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को "न्यूड परेड" कराई। दरअसल, दिल्ली पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी एक आरोपी को गिरफ्तारी करने गए थे। जिस वक्त पुलिस ने दबिश दी, उस समय वह बाथरूम में था। पुलिस ने उसे बाथरूम से नग्न अवस्था में पकड़ा और उसी स्थित में उसे घर से बाहर ले आई और पुलिस थाने तक नग्न अवस्था में ले गई। आरोपी के वकील ने इस मामले को कोर्ट में उठाया है और साथ ही साथ इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों और उपराज्यपाल से भी की है।

जानकारी के अनुसार राजधानी के इंद्रपुरी इलाके में 17 मई की शाम करीब साढ़े चार बजे स्थानीय पुलिस के करीब 10 पुलिसकर्मी इंद्रपुरी के जे.जे कॉलोनी में एक घर में एक आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए दबिश देने पहुंचे थे। जिस वक्त पुलिस घर में पहुंची तब आरोपी वीरेंद्र घर के बाथरूम में नहा रहा था। घरवालों का आरोप है कि पुलिस ने उसे बाथरुम से पकड़ने के बाद कपड़े पहनने तक का मौका नहीं दिया और पुलिसकर्मी उसे नग्न अवस्था में ही घर से बाहर लेकर आ गए। जिसके बाद सरेराह उसकी सैकड़ों लोगों के सामने पुलिस थाने तक नग्न परेड कराई।

बता दें कि आरोपी वीरेंद्र के खिलाफ ट्रेस पासिंग के मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से एक गैर जमानती वारंट निकला हुआ था। दिल्ली पुलिस उसी वारंट की तामील करने आरोपी के घर पहुंची थी। घरवालों के के मुताबिक घर के बगल से ही एक गली थाने के करीब है। लेकिन जानबूझकर पुलिस उसे लंबे रास्ते से परेड कराते हुए थाने तक ले गई।

आरोपी के वकील ने इस मामले को कोर्ट में उठाया है, साथ ही दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों और एलजी से भी मामले की शिकायत करते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News