आंदोलन से पहले अन्ना को मनाने की कोशिशें तेज, मिलने पहुंचे महाराष्ट्र के मंत्री

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 05:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्र सरकार के खिलाफ एक बार फिर अनशन का मन बना चुके प्रसिद्ध समाजसेवी अन्ना हजारे को महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंचे। अन्ना ने 23 मार्च से लोकपाल, लोकायुक्त और किसानों की मांगों को लेकर अनशन करने का ऐलान किया है। उनके इस ऐलान के बाद अन्ना को मनाने की कोशिशें तेज हो गई हैं। इसी के मद्देनजर महाराष्ट्र के मंत्री उनसे मिलने पहुंचे और उन्हें स्वास्थ्य और उम्र का हवाला देते हुए आंदोलन न करने की बात कही।

अन्ना को मनाने पहुंचे महाराष्ट्र के मंत्री
गिरीश महाजन ने अन्ना से मुलाकात के दौरान कहा कि यह कोई छोटा मोटा मुद्दा नहीं है, जिसे आसानी से हल कर लिया जाए, इसे सुलझाने में समय लगेगा। उन्होंने कहा कि सरकार जल्द ही निष्कर्ष पर पहुंचेगी। गिरीश ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अन्ना स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए अनशन पर नहीं बैठेंगे।

अन्ना ने केंद्र पर साधा निशाना
समाजसेवी अन्ना हजारे ने कहा कि जिस सूचना के अधिकार को हमने लड़कर बनवाया था, उस कानून को केंद्र सरकार ने कमजोर कर दिया है। उन्होंने मौजूदा केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके दिमाग में सत्ता और पैसे का खेल चल रहा है। अन्ना ने कहा कि अब किसानों के हक की लड़ाई दिल्ली से शुरू होगी। 23 मार्च देशव्यापी अनशन शुरू होगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News