मजदूरों में भूतों का डर खत्म करने के लिए विधायक ने श्मशान घाट में गुजारी रात

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 01:34 PM (IST)

नई दिल्ली: पहली बार सुनने में शायद आपको अजीब लगे लेकिन आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के विधायक निम्माला रामा नायडू ने मजदूरों में भूतों का डर खत्म करने के लिए श्मशानघाट में रात गुजारी। 
PunjabKesari
दरअसल श्मशान के नवीनीकरण का काम इलाके में कराया जाना था। जिसके लिए मजदूर तैयार नहीं हो रहे थे। मजदूरों को भूत प्रेत का डर सता रहा था। वहीं अब विधायक की दिलेरी के बाद मजदूर सहमत हुए हैं।  विधायक निम्माला रामा नायडू 'पालाकोले विधानसभा' का प्रतिनिधित्व करते हैं, उन्होंने शुक्रवार रात का खाना भी श्मशान में ही खाया और वहीं पूरी रात रहे।
PunjabKesari
मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कि वह मजदूर श्मशाम में काम करने से डर रहे थे, इसलिए वह उनका हौंसला बढ़ाने के लिए तीन-चार दिनों तक श्मशान में ही सोएंगे। विधायक ने बताया, 'मजदूरों को यह डर लग रहा था कि श्‍मशान में आत्‍माएं हैं और अगर वे काम करेंगे, तो उनको नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस डर से कोई मजदूर श्‍मशान में प्रवेश करने से भी डर रहा था। इसलिए मैंने उनका डर दूर करने के लिए श्‍मशान में सोने का मन बनाया। मुझे यकीन था कि इससे मजदूरों का डर दूर हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News