अनंत अंबानी ने VIP मेहमानों को उपहार में दी लग्जरी घड़ियां, कीमत 1.5 करोड़ रुपए

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 04:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अनंत अंबानी ने सभी वीआईपी मेहमानों को शानदार घड़ियां उपहार में दी हैं। सूत्रों के अनुसार, घड़ियों की कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपए है और उन्हें अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास तौर पर तैयार किया है। यह उल्लेखनीय उपहार ऑडेमर्स पिगुएट घड़ियों का एक लिमिटेड एडिशन है, जिसे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में अंबानी ने सभी वीआईपी मेहमानों को उपहार में दिया।
PunjabKesari
एक वायरल वीडियो में शाहरुख खान, मीज़ान और अन्य दूल्हे के दोस्त खूबसूरत घड़ियां दिखाते नजर आए। रिपोर्ट के अनुसार, अनंत अंबानी द्वारा उपहार में दी गई घड़ी में 41 मिमी 18K गुलाबी सोने का केस, 9.5 मिमी मोटा, नीलम क्रिस्टल बैक और स्क्रू-लॉक क्राउन है। इसमें ग्रांडे टैपिसरी पैटर्न, ब्लू काउंटर, पिंक गोल्ड ऑवर मार्कर और ल्यूमिनसेंट कोटिंग के साथ रॉयल ओक हाथ के साथ गुलाबी सोने की टोन वाली डायल दिखाई देती है। वीडियो के अनुसार, यह घड़ियां रणवीर सिंह, शिखर पहाड़िया और वीर पाहड़िया के अलावा अन्य खास महेमानों को मिलीं हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by THEINDIANHOROLOGY (@theindianhorology)

अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में एक भव्य समारोह में राधिका मर्चेंट से शादी की। उनके विवाह समारोह के बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का आयोजन किया गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को नवविवाहित जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को उनकी शादी के बाद आशीर्वाद दिया। विवाह समारोह में देश-विदेश की मशहूर हस्तियों, उद्योगपतियों और राजनेताओं ने भाग लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News