जम्मू पहुंचे अमित शाह, खराब मौसम के कारण उड़ान नहीं भर सका हेलिकॉप्टर

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 04:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जम्मू क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को यहां पहुंचे और उन्होंने जम्मू कश्मीर की सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया। शाह का यह दौरा डांगरी गांव में दो आतंकवादी हमलों में अल्पसंख्यक समुदाय के सात लोगों के मारे जाने तथा 14 अन्य लोगों के घायल होने के बाद हो रहा है। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और प्रशासन तथा सुरक्षाबलों के शीर्ष अधिकारियों ने हवाई अड्डे पर शाह की अगवानी की।

 

अधिकारियों ने बताया कि शाह का राजौरी जिले में आतंकवादी हमलों के पीड़ित परिवारों से मिलने का कार्यक्रम था, लेकिन खराब मौसम के कारण वे नहीं जा पाए हैं। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, मुख्य सचिव ए के मेहता, उत्तरी कमान के सेना कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी और पुलिस महानिदेशक (DGP) दिलबाग सिंह समेत विभिन्न सुरक्षा बलों और खुफिया एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारी बैठक में शामिल हुए।

 

डांगरी गांव में दो आतंकवादी हमलों में अल्पसंख्यक समुदाय के दो बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई तथा 14 अन्य घायल हो गए थे। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस तथा केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) के कर्मियों को तैनात किया गया है जबकि भारतीय सेना के जवान ऊपरी इलाकों में तैनात रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News