अमित शाह का उत्तर प्रदेश दौरा आज, कार्यकर्ता सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

punjabkesari.in Friday, Feb 08, 2019 - 05:11 AM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने और बूथ प्रबन्धन का गुर सिखाने के लिए शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी आएंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार शाह काशी क्षेत्र के 15 जिलों के कार्यकर्ताओं से सीधे मुखातिब होंगे और जहां वो पार्टी के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।
PunjabKesari
जौनपुर के टीडी कॉलेज के मैदान में आठ फरवरी को होने वाले इस सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, काशी-गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी सुनील व ओझा समेत कई दिग्गज नेता शिरकत करेंगे। लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन और प्रियंका गांधी के आने से कठिन हुई डगर की हकीकत को समझते हुए बीजेपी अब पहले से ज्यादा एक्टिव और आक्रामकता की रणनीति पर अमल कर रही है।
PunjabKesari
काशी क्षेत्र का यह अहम सम्मेलन करीब ढ़ाई वर्ष पहले विधानसभा चुनाव के पूर्व भी यहां किया गया था। उस सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दिए गए चुनावी महामंत्र व संगठन की सबसे छोटी इकाई से जुड़े लोगों से संवाद का तकाजा रहा कि पार्टी को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई थी। उस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष से सीधी मुलाकात बूथ अध्यक्षों में नई ऊर्जा भरने में सफल रही। 
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News