पश्चिम बंगाल: जाधवपुर में अमित शाह की रैली रद्द, हेलिकॉप्टर लैंडिंग की भी नहीं मिली इजाजत

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 01:32 PM (IST)

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए छह चरण पूरे हो चुके हैं। पश्चिम बंगाल में में सातवें चरण के लिए 19 मई को मतदान होना और इसके लिए चुनाव प्रचार जारी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भी बंगाल के जाधवपुर में सोमवार को रैली होनी थी लेकिन राज्य सरकार ने उनको रैली की इजाजत नहीं दी। शाह यहां पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव रैली करने वाले थे। प्रशासन ने शाह को रैली की अनुमति देने से इंकार कर दिया। इसके अलावा शाह के हेलिकाप्टर को भी उतरने की अनुमति नहीं दी गई है।
PunjabKesari
भाजपा ने कहा कि शाह की आज जाधवपुर के जयनगर और बारासात क्षेत्रों में रैली निर्धारित थी और इसके लिए पार्टी ने अनुमति के लिए 4-5 दिन पहले ही आवेदन कर दिया था। पहले प्रशासन ने कहा कि अनुमति मिल जाएगी किंतु रविवार रात साढ़े आठ बजे सूचित किया गया कि अब अनुमति नहीं देंगे। भाजपा ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि इस बार बंगाल में चुनाव के हर चरण में भारी हिंसा हुई। हिंसा के दौरान एक की मौत भी हो गई थी। आयोग ने राज्य में हर बूथ के अंदर स्थानीय पुलिस की जगह केंद्रीय सुरक्षा बलों को तैनात किया था लेकिन फिर भी छठे चरण में भी हिंसा बरकरार रही। इस दौरान जो सबसे हैरान करने वाली बात थी वो यह कि हिंसा के बीच भी पश्चिम बंगाल में इस बार बंपर वोटिंग हुई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News