शुरू हुई Amazon Grand Gaming Days सेल, HP से लेकर Dell तक के लैपटॉप पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 04:30 PM (IST)

गैजेट डेस्क: Amazon ने अपने ग्राहकों के लिए नई सेल शुरु की है। Amazon Grand Gaming Days सेल में आपको Laptop और उसकी असेसरीज पर डिस्काउंट मिलेगा। यह सेल 23 फरवरी तक चलेगी। यहां HP, Dell, ASUS, Lenovo, MSI और ACER जैसे ब्रांड के लैपटॉप पर डील मिल रही है।

PunjabKesari

इस सेल में खरीदारी करने पर आप 50% की डिस्काउंट ले सकते हैं। यहां कई गेमिंग असेससरीज को भी डिस्काउंटेड कीमत में खरीदा जा सकता है। सेल में TWS Earbuds, Headphone, कीबोर्ड और कंट्रोलर्स को भी लिस्टेड किया है।

PunjabKesari

गेमिंग गैजेट्स पर 10 पर्सेट का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का यूज़ करके बेनेफिट ले सकते हैं। ढेरों ब्रांड्स के लैपटॉप पर काफी अच्छी डील्स मिल रही हैं Amazon Grand Gaming Days सेल में यूजर्स कई गेमिंग असेसरीज जैसे-TWS Earbuds, Headphone, कीबोर्ड और कंट्रोलर्स भी खरीद सकते हैं। इन पर भी 73% तक का डिस्काउंट मिलेगा। 

PunjabKesari

लैपटॉप और गेमिंग असेसरीज के अलावा Amazon India पर कई मोबाइल पर डिस्काउंट मिल हैं। यहां Redmi से लेकर Samsung  तक कंपनियां अपने हैंडसेट पर बैंक ऑफर और कैशबैक दे रही है। यहां Apple iPhone 15 (128 GB) - Blue सिर्फ 71 हजार रुपये में लिस्टेड किया है। यानि की इस पर करीब 8 हजार रुपये के डिस्काउंट मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News