आ गई है Amazon Prime Day Sale... मिल रहे हैं बंपर डिस्काउंट, आधी कीमत पर मिलेंगे ये प्रोडक्ट्स

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 11:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क: Amazon इंडिया पर आगामी 20 से 21 जुलाई को होने वाली प्राइम डे सेल के दौरान खरीदारी के लिए एक बार फिर तैयारी में है। इस सेल में कंपनी Amazfit स्मार्टवॉच और Helio रिंग जैसे कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर सकती है। इस सेल का फायदा उठाकर आप कई प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीद सकते हैं। इस सेल में कंज्यूमर्स 55 परसेंट तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स के बारे में।

Amazfit स्मार्टवॉच ऑफर्स
कंपनी इस सेल में अपने बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर दे सकती है। हालांकि, ये ऑफर्स सिर्फ Prime Day Sale में लाइव होंगे। Amazfit ने इस सेल के मौके पर अपने कुछ विशेष स्मार्टवॉच के लिए आकर्षक ऑफर्स दिए हैं। Amazfit Active, जिसकी ऑरिजिनल कीमत 19,999 रुपये है, इसे सेल में 9,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। इसी तरह, Amazfit Edge की कीमत 19,999 रुपये है, जिसे 8,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस समय Amazfit BIP 5 Unity को भी 4,999 रुपये में उपलब्ध किया जा सकेगा, जो की 7,999 रुपये की ऑरिजिनल कीमत से कम है। इस पर 35 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं Amazfit Balance ब्रांड की सबसे महंगी वॉच के तौर पर मानी जाती है। इसकी कीमत 30,999 रुपये है, जिस पर 29 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इस वॉच को 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Amazfit Helio Ring हो सकती है लॉन्च 
इस सेल में Amazfit अपनी नई Helio रिंग को भी भारत में लॉन्च कर सकती है। यह रिंग CES 2024 में प्रकट हुई थी और अब इसे अमेज़ॉन पर लॉन्च किया जा सकता है। इस रिंग में टाइटेनियम का उपयोग किया गया है और इसमें लिथियम आयन बैटरी है। इसे अलग-अलग साइज़ों में उपलब्ध कराया जा सकता है और 4 ग्राम की इस रिंग  की मोटाई 2.6mm होने की संभावना है। इसमें टेक्स्चर वाला डिजाइन देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इस सेल में स्मार्टफोन्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर भी अकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स उपलब्ध होंगे, जो केवल प्राइम मेंम्बर्स के लिए होंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News