Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में तीनों खानों ने लगाई रौनक, 'नाटू-नाटू' पर जमकर थिरके शाहरुख-सलमान-आमिर

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 05:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के आयोजनों में दूसरे दिन अभिनेता शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने अपनी प्रस्तुति दी। तीनों खान इस मौके पर फिल्म ‘आरआरआर' के ऑस्कर विजेता तेलुगू गीत ‘नाटू नाटू' की धुन पर थिरके।
PunjabKesari
रविवार की सुबह भारतीय फिल्मी सितारों की टोली सज-धजकर शादी से पहले का जश्न मनाने के लिए जामनगर शहर के पास रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) की पेट्रोलियम रिफाइनरी के पास स्थित एक आवासीय टाउनशिप में मंच पर उतरी। इस दौरान तीनों ने ‘नाटू नाटू' के मशहूर हुक स्टेप पर थिरकने की कोशिश की, लेकिन जब सबकुछ योजना के अनुसार होता नहीं दिखा तो सलमान ने अपनी फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी' के मशहूर गीत ‘जीने के हैं चार दिन' पर ‘टॉवेल डांस' किया तथा आमिर और शाहरुख ने भी उनकी नकल करने की कोशिश की।
 

इसके बाद आमिर ने अपने मशहूर गीतों ‘मस्ती की पाठशाला' (रंग दे बसंती) और ‘छैया छैया' (दिल से) पर डांस किया और तीनों अभिनेता इनमें शामिल रहे। इसके बाद तीनों ने ‘नाटू नाटू' के हिंदी संस्करण ‘नाचो नाचो' पर भी प्रस्तुति दी। मंच पर, शाहरुख ने ‘जय श्रीराम' का नारा भी लगाया। इस दौरान उन्होंने अंबानी परिवार की ‘तीन देवियों' के तौर पर मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी, पूर्णिमा दलाल (नीता अंबानी की मां), और देवयानी खिमजी (राधिका मर्चेंट की दादी) का परिचय कराया।
PunjabKesari
समारोह में शाहरुख और सलमान ने अपनी-अपनी एकल प्रस्तुतियां भी दीं। पार्टी के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान-सैफ अली खान, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और अनन्या पांडे ने भी मंच पर आकर लोगों का मनोरंजन किया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News