आज स्वदेश लौटेंगे अकबर, पार्टी के सामने रखेंगे अपना पक्ष

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 05:36 AM (IST)

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर के इस्तीफे के लिए बढ़ रहे दबाव के बीच विदेश राज्यमंत्री के रविवार को देश लौटने पर यौन उत्पीडऩ के आरोपों पर स्पष्टीकरण के बाद भाजपा के स्पष्ट रूख अपनाने की संभावना है। विदेश राज्य मंत्री, जो अभी विदेश दौरे पर हैं, ने आरोपों पर अब तक अपना जवाब नहीं दिया है।

PunjabKesari

एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ने मामले में अब तक खामोशी अख्तियार कर रखी है वहीं पार्टी सूत्रों का कहना है कि उनके खिलाफ गंभीर आरोप हैं और लगता नहीं कि मंत्री के तौर पर वह लंबे समय तक पद पर रह पाएंगे। उन्होंने कहा कि अंतिम निर्णय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेना है। पार्टी के भीतर इस तरह की भी राय है कि चूंकि उनके खिलाफ कोई कानूनी मामला नहीं है और जो आरोप उनके खिलाफ लगे हैं, वो मंत्री बनने से बहुत पहले का है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर मी टू अभियान के जोर पकडऩे के बीच पिछले कुछ दिनों में कई महिलाओं ने उनपर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाए हैं। भाजपा ने मामले में चुप्पी साध रखी है लेकिन अकबर के खिलाफ लगे आरोपों पर कोई रूख अपनाए बिना कुछ महिला मंत्रियों ने मी टू अभियान को अपना समर्थन दिया है। पार्टी के नेताओं का कहना है कि सबसे पहले अकबर को ही आरोपों पर जवाब देना है।

PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News