अनंत-राधिका की शादी में बच्चन परिवार के साथ नहीं आई बहू ऐश्वर्या...बिग-बी ने आधी रात बताई परिवार की परिभाषा

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 02:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि जो चीजें मायने रखती हैं, वो रहती है और गहरे रिश्ते वाली खो जाती हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी थी, जिसमें पूरा बॉलीवुड पहुंचा था। इस अवसर पर अमिताभ बच्चन पत्नी जया, बेटे अभिषेक बच्चन, नाती-नातिन, बेटी और दामाद के साथ पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान एश्वर्या और उनकी बेटी बच्चन परिवार के साथ नहीं दिखीं। मां-बेटी ने अलग से शादी में एंट्री ली। शादी में शामिल होने के कुछ ही देर बाद अमिताभ परिवार सहित घर वापस लौट गए और आधी रात को एक पोस्ट लिखा।
PunjabKesari
अमिताभ ने लिखा- इस समय में भी कुछ लोगों से जुड़ने की इच्छा और द्दढ़ शक्ति है। जहां यह समय कई लोगों के लिए काम पर जाने का है, मेरे लिए मेरी एक्सटेंडेड फैमिली से कनेक्ट करने का है। एक बेहद शानदार शादी से वापस आया हूं, लेकिन पुराने दोस्तों और शुभचिंतकों से मिलने के बाद सिर्फ प्यार और स्नेह के खजाने के बारे में ही सोच पा रहा हूं। इतना बेशुमार प्यार और स्नेह मिला।उनके चेहरे-मोहरे में भले ही बदलाव आ गया है, लेकिन साथ बिताए गए हमारे समय के प्यार और एक-दूसरे के प्रति जो स्नेह है, उसमें कोई कमी नहीं आई है।
PunjabKesari
यही तो जीवन है...प्यार, रिश्ते और स्नेह का सहेज कर रखना। लेकिन यह अजीब है कि कैसे छोटी-छोटी चीजें, जो एक-दूसरे के लिए मायने रखती हैं, वो बनी रहती हैं, लेकिन जिनके साथ गहरा जुड़ाव होता है या अच्छा समय बिताया होता है, वो खो जाती हैं और भुला दी जाती हैं। वास्तव में भुलाई नहीं जातीं, लेकिन कहीं न कहीं, वो पीछे छूट जाती हैं। वो तभी याद की जाती हैं या तभी उनका जिक्र किया जाता है, जब उस असोसिएशन या रिश्ते का मतलब हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News