तो कंफर्म है ऐश्वर्या राय का तलाक! divorce पोस्ट को अभिषेक बच्चन ने किया Like...

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 12:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के पावर कपल के तौर पर देखे जाने वाले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्तों में तनाव की खबरें एक बार फिर से आने लगी है। लोग ऐश्वर्या राय को बच्चन खानदान की आदर्श बहू के रूप में देखना पसंद करते थे, लेकिन लगता है कि उनके घर में सब कुछ ठीक नहीं है। काफी समय से दोनों के अलग होने की खबरें आ रही हैं। अंबानी की शादी समेत कई मौकों पर ऐश्वर्या राय को बच्चन परिवार के बिना देखा गया और इससे अलगाव की खबरों पर मुहर लग गई। इन दोनों ने आज तक इन चर्चाओं पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन एक बार फिर से इन खबरों को हवा तब और लगी जब अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लाइक किया है और इससे एक बार फिर अफवाहें तेज हो गई हैं। 

अभिषेक को तलाक की पोस्ट पसंद आई?
अभिषेक बच्चन को जो पोस्ट पसंद आई उसमें लिखा है, 'जब प्यार करना आसान नहीं रह जाता है।'  'तलाक किसी के लिए भी आसान नहीं है... कौन हमेशा खुशी से रहने का सपना नहीं देखता या सड़क पार करते समय हाथ पकड़कर चलने वाले बुजुर्ग जोड़ों के दिल छू लेने वाले वीडियो को दोबारा बनाने की कल्पना नहीं करता? फिर भी कभी-कभी जीवन वैसा नहीं होता जैसा हम उम्मीद करते हैं, लेकिन जब लोग दशकों तक साथ रहने के बाद अलग हो जाते हैं, जब वे अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा बड़ी और छोटी दोनों चीजों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर रहते हुए बिताते हैं, तो वे कैसे सामना करते हैं?'  

PunjabKesari

इसी पोस्ट में आगे लिखा है, 'उन्हें अलग होने के लिए क्या प्रेरित करता है और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है? यह कहानी इन सवालों पर गहराई से चर्चा करती है। संयोग से, 'ग्रे डिवोर्स' या 'सिल्वर स्प्लिटर्स' - यह शब्द उन लोगों के लिए है जो आमतौर पर 50 साल की उम्र के बाद वैवाहिक तलाक चाहते हैं - दुनिया भर में बढ़ रहे हैं। हालांकि इसके कारण अलग-अलग हैं, लेकिन आश्चर्य की बात नहीं है।' 

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिषेक बच्चन ने 'लाइक' बटन दबाया और इसे देखने के बाद, लोगों ने विश्वास करना शुरू कर दिया है कि पावर कपल मुश्किल दौर से गुजर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि जूनियर बच्चन ने खुद अलग होने की खबरों को हवा दी है।

काफी समय से ऐश्वर्या को बच्चन परिवार के साथ नहीं देखा गया है
बता दें, हाल ही में अनंत अंबानी की शादी में अभिषेक बच्चन पूरे बच्चन परिवार के साथ पहुंचे, लेकिन ऐश्वर्या राय और आराध्या एक साथ नजर नहीं आईं। इसे देखने के बाद लोगों के बीच एक बार फिर अलगाव की बातें शुरू हो गईं। इसके ठीक बाद एक और पोस्ट सामने आई जिसमें अभिषेक के साथ ऐश्वर्या और आराध्या तो नजर आईं, लेकिन बच्चन परिवार के बाकी लोग मौजूद नहीं थे। इतना ही नहीं, इससे पहले भी कई बार मां-बेटी की जोड़ी को खानदान से अलग देखा जा चुका है। पिछले साल पेरिस फैशन वीक में बच्चन परिवार भी नव्या नंदा को चीयर अप करता नजर आया था, लेकिन आराध्या ही ऐश्वर्या का सपोर्ट करने वाली थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News