Air Strike पर ऐक्टिविस्ट ने जारी किया वीडियो, 200 आतंकियो के मारे जाने का दावा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2019 - 04:06 PM (IST)

नई दिल्ली: एयर स्ट्राइक को लेकर अमेरिका में रह रहे एक कार्यकर्ता ने वीडियो शेयर करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है। ऐक्टिविस्ट सेंगे हसनान सेरिंग ने विडियो में दावा किया है कि स्ट्राइक के बाद 200 आतंकियों के शव को पाक सेना ने बालाकोट से खैबर पख्तूनख्वा पहुंचाने का काम किया था। 

PunjabKesari

वीडियो में कुछ पाक अधिकारियों को रोते हुए बच्चों को चुप कराते देखा जा सकता है। पीछे किसी की आवाज आ रही है जिसमें एक शख्स कह रहा है कि यह अल्लाह का करम है। हमारे 200 बंदों को यह मौका मिला। वहीं वीडियो भारत के एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सैन्य अधिकारियों ने 200 से अधिक आतंकियों को दफनाने की बात को भी माना गया है। आतंकी मुजाहिद को अल्लाह से मिले विशेष सौगात की बात करते हुए कहा कि ये लोग पाकिस्तान सरकार के लिए दुश्मन के खिलाफ काम कर रहे थे। उनके परिवारों को सहयोग देने की बात की। हालांकि अमेरिकी कार्यकर्ता इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले पर गत 14 फरवरी को आतंकवादी हमले के बाद वायु सेना ने 26 फरवरी को बालाकोट में आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के एक बड़े शिविर पर बमकारी कर उसे तबाह कर दिया था । इस कार्रवाई में 200 से अधिक आतंकवादियों के मारे जाने की बात कही गई है। एयर स्ट्राइक में सेना ने मिराज-2000 का इस्तेमाल किया था। हालांकि पाकिस्तान लगातार दावा कर रहा था कि उनका कोई नुकसान नहीं हुआ है, सिर्फ कुछ पेड़ ही गिरे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News