एयर इंडिया के यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब फ्लाइट में मिलेगा पंजाबी तड़के का स्वाद

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 06:48 PM (IST)

नई दिल्लीः एयर इंडिया के रेगुलर ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। एयर इंडिया ने अपने यात्रियों के जायके का खास ध्यान रखते हुए मेन्यू में कुछ नई चीजें जोड़ी हैं। नए बदलाव के बाद अब हवाई यात्रियों को सिर्फ रेडी-टू-मेक वाले खाने के मेन्यू में सिर्फ बोरिंग खाने से काम नहीं चलाना पड़ेगा अब उन्हें कुछ चटपटा और जायकेदार खाने का लुत्फ भी उठाने को मिलेगा। जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रियों अब पंजाबी स्वाद का तड़का भी चखने को मिलेगा।

एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि इकोनॉमी श्रेणी के मेनू में बेकरी कुलचे और पिंडी छोले, ग्रिल्ड आलू, पनीर टिक्का, चिकेन सॉसेज और मसाला ऑमलेट के साथ अखरोट तथा खजूर होगा। बिजनेस श्रेणी के मेनू में इनके अलावा अंडे की भुर्जी, पनीर भुर्जी, आलू पराठा और वेज कटलेट भी उपलब्ध होगा।

वहीं दूसरी तरफ बिजनेस क्लास के मुसाफिरों के लिए इकॉनमी क्लास मेन्यू के साथ-साथ स्क्रैम्बल एग आलू पराठा, पनीर भुर्जी, वेज कटलेट के विकल्प भी उपलब्ध होंगे। बहरहाल इससे पहले एयर इंडिया की फ्लाइट्स में खाने के नाम पर बस दही, छोले, चावल, पराठा, कटे हुए फल और अचार जैसी चीजें और पीने के लिए छाछ और आम पन्ना जैसी ड्रिंक्स मिलती थीं।

हालांकि यह सुविधा एयर इंडिया के कुछ ही रूट्स पर यात्रियों को लाभ दे पाएगी। फिलहाल एयर इंडिया ने मुंबई -अमृतसर-लंदन फ्लाइट में ही यह सुविधा मुहैया करवाई है। अगर यह यात्रियों को पसंद आई तो अन्य रूट्स पर भी इसे जल्द ही लागू किया जा सकता है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News