मदुरै जा रही Air India की फ्लाइट के इंजन में आई खराबी, चेन्नई एयरपोर्ट पर वापस लौटी

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 08:28 PM (IST)

चेन्नईः तमिलनाडु के चेन्नई से मदुरै जा रहा एयर इंडिया का एक विमान तकनीकी समस्या के कारण वापस यहां लौट आया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि विमान को सुरक्षित एवं सामान्य तौर पर उतार लिया गया है। जिन लोगों ने यात्रा के लिए टिकट बुक कराये थे, उन्हें वैकल्पिक व्यवस्था के तहत उनके गंतव्य तक ले जाने की पेशकश की गई।

एयर इंडिया के एक अधिकारी ने कहा, “चेन्नई से मदुरै जा रही एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई 671 तकनीकी समस्या के कारण चेन्नई लौट आई। एहतियाती जांच के लिए विमान को चेन्नई हवाई अड्डे पर सुरक्षित व सामान्य तरीके से उतार लिया गया।'' उन्होंने बताया, ‘‘हवाई अड्डे पर मौजूद हमारे सहकर्मियों ने इस अप्रत्याशित व्यवधान के कारण यात्रियों की असुविधा को कम करने का हर संभव प्रयास किया। यात्रियों को जल्द से जल्द उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई।”

अधिकारी ने कहा, “यदि यात्री चाहें तो उन्हें टिकट रद्द करने पर पूरा पैसा वापस किया जाएगा तथा उनकी यात्रा को बाद की तिथि के लिए निःशुल्क पुनर्निर्धारित किया जाएगा। हमारे यात्रियों की सुरक्षा व सुविधा एयर इंडिया की सर्वोच्च प्राथमिकता है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News