AIIMS के इमरजेंसी वार्ड के पास लगी आग, सड़क पर किया गया मरीजों का ईलाज(Video)

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 09:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में आपातकालीन विभाग के ऑपरेशन थियेटर (ओटी) से सटे एक कमरे में सोमवार सुबह आग लग गई। हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इस दौरान इमरजेंसी के अंदर मौजूद मरीजों को बाहर निकाल दिया गया। 


वेंटिलेटर पर मौजूद मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया जबकि अन्य का डॉक्टर्स बाहर ही इलाज करते रहे। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि आपातकालीन विभाग के ओटी में आग लगने की सूचना तड़के पांच बजकर चार मिनट पर मिली और दमकल की सात गाड़ियों को एम्स भेजा गया।  उन्होंने बताया कि आग पर बहुत जल्दी काबू पा लिया गया। 

PunjabKesari
आग ओटी से सटे भंडार कक्ष में लगी। पुलिस के अनुसार, हौज खास पुलिस थाने को आग लगने के बारे में सुबह करीब सवा पांच बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष से फोन पर जानकारी मिली और एम्स पहुंचने पर घटनास्थल से चिंगारियां और धुआं उठता देखा गया। 

PunjabKesari
पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि आसपास मौजूद सभी मरीजों को बाहर निकाल लिया गया है। दमकल की सात गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया।" उन्होंने बताया कि स्थिति अब सामान्य और नियंत्रण में है तथा कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News