Video में देखें McDonalds की बड़ी लापरवाही, कोल्ड ड्रिंक में मिली तैरती हुई मरी छिपकली

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 09:45 AM (IST)

अहमदाबाद:  मैकडॉनल्ड्स एक बार फिर से अपनी लापरवाही को लेकर सुर्खियों में हैं। गुजरात के अहमदाबाद के मैकडॉनल्ड्स आउटलेट में एक शख्स को कोल्ड ड्रिंक पीते समय उसमें तैरती हुई छिपकली मिली जिसके बाद मैकडॉनल्ड्स एक बार फिर से यूजर्स के निशाने पर है। 
 
जानकारी के मुताबिक, भार्गव जोशी नामक एक शख्स ने जब मैकडॉनल्ड्स में कोल्ड ड्रिंक आर्डर की तो उसमें छिपकली तैरती हुई नजर आई। कोल्ड ड्रिंक में छिपकली देखने के बाद जोशी ने इसकी शिकायत आउलेट मैनेजर से की थी, लेकिन उनका कहना है कि मैनेजर ने उनकी बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और पैसे रिफंड लेने की बात कही थी। 

इसके बाद जोशी ने कोल्ड ड्रिंक में तैर रहे छिपकली का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद कार्रवाई करते हुए अहमदाबाद नगर निगम (AMC) ने शनिवार को उस आउटलेट को सील कर दिया है। 

 मामले में भार्गव जोशी और उनके दोस्तों का आरोप है कि आउलेट में चार घंटे बैठे रहने के बावजूद भी मैकडॉनल्ड्स आउटलेट के तरफ से उनकी कोई शिकयात नहीं दर्ज की गई थी और न ही कोई कार्रवाई हुई थी। वही वीडियो वायरल होने के बाद घटना के बाद एएमसी ने मामले की जांच कर आउटलेट को सील कर दिया है। एएमसी के अधिकारियों ने कोल्ड ड्रिंक के सैंपल को लेकर उसे जन स्वास्थ्य प्रयोगशाला को जांच के लिए भेजा है। 

वहीं इस पर बाद में मैकडॉनल्ड्स ने अपनी सफाई में कहा है कि हम अहमदाबाद के आउटलेट पर हुई घटना की जांच कर रहे हैं और हमने बार-बार जांच की, जिसमें हमें कुछ भी गलत नहीं मिला।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News