SUV चला रहे 17 वर्षीय लड़के ने किशोरी को मारी टक्कर, सिर पर आईं गंभीर चोटें

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 04:49 PM (IST)

नई दिल्ली: अहमदाबाद से सामने आई एक दुखद घटना में, कथित तौर पर एसयूवी चला रहे एक 17 वर्षीय लड़के ने एक किशोर लड़की को टक्कर मार दी, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं। शुक्रवार शाम को हुए इस हादसे की रिपोर्ट पुलिस को शनिवार को मिली। यह घटना पुणे में इसी तरह की एक कार दुर्घटना के बाद की है।

एन-डिवीजन ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर केपी सागथिया के अनुसार, टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी को किशोर चला रहा था, जब उसने थलतेज इलाके में अपने घर के पास 16 वर्षीय लड़की को टक्कर मार दी, जब वह पास के बाजार में जा रही थी।  लड़की का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि दुर्घटना के समय चालक शराब या नशीली दवाओं के प्रभाव में नहीं था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एसयूवी तेज गति से जा रही थी जब उसने लड़की को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वाहन एक खाली भूखंड में जा घुसा। स्थानीय निवासियों ने तुरंत हस्तक्षेप किया, ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस को सतर्क कर दिया। घटना के दौरान किशोर चालक के साथ उसके दो दोस्त भी थे। एसयूवी नाबालिग के बड़े भाई के नाम पंजीकृत है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और दुर्घटना के आसपास की परिस्थितियों की जांच जारी रखी है।

नोएडा पुलिस ने हिट-एंड-रन दुर्घटना में दो लोगों को गिरफ्तार किया है
हाल ही में एक अन्य घटना में, नोएडा में पुलिस ने सेक्टर 24 में एक हिट-एंड-रन दुर्घटना के सिलसिले में दो लोगों लव और प्रिंस को गिरफ्तार किया है, जिसमें बुजुर्ग पैदल यात्री जनक देव शाह की मौत हो गई थी। लव द्वारा संचालित और उसके बहनोई प्रमोद के नाम पंजीकृत ऑडी को दिल्ली के किदवई नगर इलाके में बरामद किया गया था।

पुलिस उपायुक्त विद्या सागर मिश्रा ने कार की बरामदगी की पुष्टि की, और अतिरिक्त डीसीपी मनीष मिश्रा ने कहा कि जांचकर्ताओं ने 150 स्थानों से सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा की। सीसीटीवी फुटेज में शाह को कार से टकराते, हवा में उछलते और तुरंत मरते हुए दिखाया गया है। ये गिरफ्तारियां नोएडा सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन के पास से हुईं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News