निकाह के बाद पहली बार एक साथ दिखे मुनव्वर फारूकी और महजबीन कोटवाला, सामने आईं तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 08:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल के दिनों में खबरों का बाजार इस बात से गरमाया हुआ था कि बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप-कॉमेडिन मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप दूसरी शादी कर ली है। मुनव्वर ने जिससे शादी की है, उनका नाम महजबीन कोटवाला है और वह पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। लेकिन दोनों की तस्वीरें सामने नहीं आईं थी। अब मुनव्वर फारूकी और उनकी बेगम की साथ में दो तस्वीरें सामने आई है और साफ हो गया है कि मुनव्वर की शादी महजबीन के साथ ही हुई है। 
PunjabKesari
मुनव्वर फारूकी ने महजबीन कोटवाला से 26 मई को आईटीसी ग्रैंड सेंट्रल में निकाह किया था। मुनव्वर फारूकी और महजबीन कोटवाला के साथ इन फोटोज में दोनों एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और केट काटते दिख रहे हैं। इन फोटोज को देखने के बाद कॉमेडियन की शादी की खबरों को कंफर्म माना जा रहा है। महजबीन कोटवाला के लुक की बात करें तो उन्होंने प्याजी रंग के सूट और गले-हाथ में ज्वैलरी कैरी किए हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F3 News (@f3news)

'एफ3न्यूज' की रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर फारूकी एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन भी रखेंगे, जिसमें सलमान खान समेत कई फिल्मी हस्तियों को आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने एक पार्टी भी रखी थी जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे और जिसमें हिना खान के शामिल होने की भी खबरें सामने आईं थीं। हिना ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया था, जिसमें बैकग्राउंड में गाना बज रहा था-मेरे यार की शादी है। वह काफी प्यारी लग रही हैं। 
 

तलाकशुदा है मेहजबीन
रिपोर्ट की मानें तो महजबीन कोटवाला तलाकशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है। मुनव्वर फारूकी और महजबीन कोटवाला दोनों की ही दूसरी शादी है। मुनव्वर फारूकी ने पहली शादी जैस्मिन से की थी, जिससे उन्हें एक बेटा है। फारूकी का जैस्मिन से साल 2022 में तलाक ले लिया था। दोनों की मुलाकात प्रोफेशनल तरीके से हुई थी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News