''माउथ फ्रेशनर खाते ही मुंह में जलन, होने लगी खून की उल्टियां'', 5 लोगों की बिगड़ी हालत...दिल दहला देगा यह Video

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 06:27 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हरियाणा के गुरुग्राम से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेशनर खाने से पांच लोगों की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पीड़ित की शिकायत के आधार पर रेस्तरां संचालक के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

परिवार ने रेस्तंरा पर लापरवाही से पता नहीं क्या खिला देने का आरोप लगाया है। परिवार का कहना है कि उन्हें खाने के बाद माउथ फ्रेशनर के नाम कुछ दिया गया। इसके बाद से उन सब की तबियत बिगड़ गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया।


जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के नामी रेस्तरां में खाना खाने के बाद माउथ फ्रेशनर के नाम पर परिवार को ड्राई आईस दिया। उसे खाते ही 5 सदस्यों के मुंह में जलन होने लगी और खून आने लगा। आरोप है कि तबियत खराब होने पर रेस्तरां स्टॉफ ने उनकी मदद तक नहीं की।

सभी लोग अस्पताल में भर्ती
सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया। उधर, डॉक्टरों ने रिपोर्ट में केमिकल बर्न और पॉइजनिंग बताया है। वहीं इस पूरे मामले में खेड़की दौला थाना में रेस्तरां स्टॉफ पर साजिश के तहत जहरीला पदार्थ खिलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News